देखें कल से चलने वाली ट्रेनों की पूरी लिस्ट और टाइमिंग, आज शाम से शुरू होगी ऑनलाइन बुकिंग

देखें कल से चलने वाली ट्रेनों की पूरी लिस्ट और टाइमिंग, आज शाम से शुरू होगी ऑनलाइन बुकिंग

डेस्क : भारतीय रेल की तरफ से यह फैसला लिया गया है कि रेल सेवा दोबारा से चालू कर दी जाए, रेलवे का कहना है कि इस योजना को 12 मई से चरणबद्ध तरीके से दोबारा से सेवाएं चालू कर दी जाएँ, शुरुआत में चुनिंदा रास्तों पर 15 जोड़ी ट्रेनों की आवाजाही चालू करने का प्लान जारी किया गया है भारतीय रेल ने कहा है कि शुरुआत में सभी 15 राजधानी ट्रेनों के मार्ग पर वातानुकूलित सेवाएं चालू हो जाएंगी। इसी के साथ-साथ उनका किराया सुपरफास्ट ट्रेनों के समान होगा रेलवे का कहना है कि यात्री जो भी होंगे उनको स्टेशन पर एक घंटा पहले आना अनिवार्य होगा।

Train-List-1

आईआरसीटीसी में बुकिंग चालू कर दी गई है आपको बता दें कि रेलवे का कहना है कि स्टेशनों पर टिकट बुकिंग खिड़कियां पूरी तरीके से बंद है। यह जो टिकट की बुकिंग होएगी यह सोमवार से चालू हो जाएगी यानी की 11 मई शाम के 4:00 बजे।सभी यात्रियों के लिए मास्क लगाना जरूरी रहेगा यात्रियों की ट्रेन में चढ़ने से पहले स्क्रीनिंग करी जाएगी।

बड़ी ख़बर – इस अभिनेत्री से वेश्यावृत्ति करवाता था प्रोड्यूसर, एड्स की वजह से हुई थी दर्दनाक मौत

इन 15 रूटों पर चला करेंगी ट्रेने : नई दिल्ली स्टेशन से अगरतला हावड़ा पटना रांची बिलासपुर डिब्रूगढ़ भुवनेश्वर बेंगलुरु सिकंदराबाद तिरुअनंतपुरम चेन्नई मुंबई सेंट्रल मडगांव जम्मू कश्मीर और अहमदाबाद के लिए रवाना होंगी ,कोविड-19 के कारणों के चलते ही सेवाएं बंद कर दी गई थी जिसके चलते अब इनको खोलने का प्रावधान जारी कर दिया गया है।

शादी के बाद इस क्रिकेटर का रहा है 5-6 लड़कियों के साथ नाजायज संबंध,जिसमे शामिल है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

रेलवे अधिकारियों का कहना है कि ट्रेन के 72 सीटों की बुकिंग करी जाएगी वही आपको बता दें कि प्रवासी मजदूरों के लिए जो श्रमिक ट्रेनें चलाई गए हैं उनमें मात्र 54 यात्रियों के सफर की योजना तय है इसके लिए बुकिंग सिर्फ आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर ही करी जा सकेगी

ताज़ा खुलासा  –   सुष्मिता सेन का खुलासा, 6 महीने पहले 15 साल के लड़के ने मेरे साथ की थी..

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *