Big Breaking: – 3 मई बाद लॉक-डाउन रहेगा या नहीं PM की मुख्यमंत्रियों से हो गयी बात, जानिए किन राज्यों में बढ़ेगा?

भारत में 3 मई तक लॉक-डाउन जारी हैं तो कौन-कौन से राज्य में यह आगे बढ़ेगा इसकी चर्चा चल रही हैं तो यह खबर मुख्यमंत्रियों के अनुसार जान लीजिए ?

बड़ी ख़बर – इस अभिनेत्री से वेश्यावृत्ति करवाता था प्रोड्यूसर, एड्स की वजह से हुई थी दर्दनाक मौत

दिल्ली सरकार की बात करें तो केजरीवाल चाहते हैं कि वहां पर लॉक-डाउन बढ़ाया जाए, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कई दुकानें खोलने की इजाजत दे दी और लोगों को सख्ती से लॉक-डाउन पालन करने का आदेश भी दिया उनकी सरकार चाहती कि 16 मई तक यह आगे बढे।

पुणे सरकार की बात करें तो उद्धव ठाकरे ने बताया कि 3 मई के बाद में लॉक डाउन खत्म होने के बाद में हालत देखी जाएगी उसके बाद ही फैसला लिया जाएगा ,पुणे में देखने को मिला कि 18 मई तक यह बढ़ाया जा सकता हैं।

शादी के बाद इस क्रिकेटर का रहा है 5-6 लड़कियों के साथ नाजायज संबंध,जिसमे शामिल है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि 3 मई के बाद लॉक-डाउन यहाँ जारी रहेगा और उन्होंने कहा कि जहां हॉटस्पॉट्स एरिया हैं वह लॉक-डाउन बढ़ेगा।

ताज़ा खुलासा  –   सुष्मिता सेन का खुलासा, 6 महीने पहले 15 साल के लड़के ने मेरे साथ की थी..

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि लॉक-डाउन का फैसला राज्य पर छोड़ देना चाहिए क्योंकि वह अच्छे से इस स्थिति पर नजरे बनाई हुयी हैं, ग्रामीण इलाकों को छूट दी जा सकती है

इसके अलावा तमिलनाडु हरियाणा पंजाब और उत्तर प्रदेश में भी देखा जाए तो लॉक-डाउन आगे बढ़ाया जा सकता हैं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तो लोगों कहा कि 30 जून तक एक जगह जमा होने और कोई भी धार्मिक आयोजन और शादी पर रोक रहेगी।

पश्चिम बंगाल, उड़ीसा में लॉक-डाउन आगे बढ़ेगा वही हिमाचल प्रदेश , आंध्र प्रदेश, हरियाणा, तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल, बिहार में लॉक-डाउन आगे बढ़ाया जाएगा। इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें – धन्यवाद।

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *