बड़ी खबर: उत्तर कोरिया के तानाशाह किम की हालत नाजुक, कभी भी हो सकती है मौत

नई दिल्ली: उत्‍तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग की हालत बेहद नाजुक है। इन द‍िनों वह जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनका कार्डीओवैस्क्यलर के चलते इलाज चल रहा था। अमेरिकी टीवी चैनल की रिपोर्ट में बताया गया है कि किम जोंग की सर्जरी की गई, लेकिन इसके बाद किम की हालत और बिगड़ गई है।

बड़ी ख़बर – इस अभिनेत्री से वेश्यावृत्ति करवाता था प्रोड्यूसर, एड्स की वजह से हुई थी दर्दनाक मौत

एक अमेरिकी अधिकारी के मुताबिक किम जोंग उन की जान खतरे में है। अमेरिकी चैनल के मुताबिक किम जोंग की तबीयत पिछले कई महीने से खराब चल रही थी। बताया जाता है कि किम जोंग उन बहुत ज्‍यादा स्‍मोकिंग करते हैं और उन्‍हें मोटापे की भी बीमारी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि किम जोंग उन को 11 अप्रैल को अंतिम बार देखा गया था। यही नहीं किम जोंग अपने अपने दादा के जन्‍मदिन पर होने वाले कार्यक्रम में भी 15 अप्रैल को शामिल नहीं हुए थे। तब कहा जा रहा था कि वह कोरोना वायरस की डर से इस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

किम जोंग उन का इन दिनों का हयांगसान कस्‍बे के एक विला में इलाज हो रहा है। हालांकि किम के ब्रेन डेड होने की खबरों पर अभी अमेरिकी अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इंकार किया है। उधर, खुफिया रिपोर्टो के मुताबिक उत्‍तर कोरिया से सही सूचनाओं का आना बहुत मुश्किल है। किम जोंग उन की उत्‍तर कोरिया में किसी भगवान की तरह पूजा की जाती है, इसलिए बहुत मुश्किल से सूचनाएं मिल रही हैं।

शादी के बाद इस क्रिकेटर का रहा है 5-6 लड़कियों के साथ नाजायज संबंध,जिसमे शामिल है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

किम जोंग थे लापता

विशेषज्ञों को यह भरोसा नहीं हो पा रहा था कि किम अपने दादा के जन्‍मद‍िन पर होने वाले उत्‍सव से क्‍यों शामिल नहीं हुए। इससे पहले अगर ऐसे मौकों पर उत्‍तर कोरियाई शासक दिखाई नहीं देते थे तो माना जाता था कि कुछ बड़ा होने की संभावना है। उत्‍तर कोरियाई मामलों के विशेषज्ञ ब्रूस क्‍लींगर का कहना है कि पिछले काफी लंबे समय से किम के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर बहुत सी अफवाहें उड़ रही थीं। अगर वह अस्‍पताल में हैं तो यह बताता है कि क्‍यों वह 15 अप्रैल के उत्सव में क्यों नहीं आए।

ताज़ा खुलासा  –   सुष्मिता सेन का खुलासा, 6 महीने पहले 15 साल के लड़के ने मेरे साथ की थी..

ब्रूस के मुताबिक इस ससे पहले भी किम जोंग उन या उनके पिता के बारे में कई फर्जी सूचनाएं सामने आ चुकी हैं। हमें अभी इंतजार करना होगा। इससे पहले वर्ष 2008 में किम जोंग उन के पिता किम जोंग द्वितीय के उत्‍तर कोरिया के 60 साल पूरे होने पर आयोजित जश्‍न में दिखाई नहीं दिए थे तो अटकलें लग रही थीं। बाद में यह जानकारी सामने आई थी कि किम जोंग द्वितीय को दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद से उनकी हालत खराब हो गई और वर्ष 2011 में उनकी मौत हो गई।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *