भीष्म ने की सोनाक्षी की बेइज्जती तो बचाव में आए कृष्ण, दुर्योधन पहले ही कर चुके है बचाव

रामायण से जुड़े एक सवाल का जवाब नहीं दे पाने से शुरू हुआ ये मामला अभी तक चल रहा है। केबीसी पर पहुंची सोनाक्षी सिन्हा के सामने एक सवाल आया कि हनुमान संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आए थे और इसका जवाब सोनाक्षी नहीं दे पाई थी। जिसके बाद महाभारत में भीष्म का किरदार निभा चुके एक्टर मुकेश खन्ना ने सोनाक्षी सिन्हा पर खूब तंज कसा था। सोनाक्षी सिन्हा पर मुकेश खन्ना ने कहा था कि जिनके घर का नाम रामायण है, जिनके भाई का नाम लव-कुश है, उन्हे रामायण से जुड़े एक साधारण से सवाल का जवाब भी पता नहीं है।

बड़ी ख़बर – इस अभिनेत्री से वेश्यावृत्ति करवाता था प्रोड्यूसर, एड्स की वजह से हुई थी दर्दनाक मौत

लॉकडाउन के दौर में दूरदर्शन पर जब रामायण का प्रसारण फिर से शुरू हुआ तो सोनाक्षी पर दोबारा तंज कसते हुए मुकेश खन्ना ने कहा कि रामायण का दोबारा प्रसारण सोनाक्षी सिन्हा जैसों के लिए है, इन्हे रामायण जरूर देखनी चाहीए। एक तरफ मुकेश खन्ना जहां सोनाक्षी के पीछे पड़े हुए है। वहीं मुकेश खन्ना के साथ महाभारत में काम कर चुके उनके साथी कलाकार सोनाक्षी सिन्हा के बचाव में आए है।

शादी के बाद इस क्रिकेटर का रहा है 5-6 लड़कियों के साथ नाजायज संबंध,जिसमे शामिल है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

सोनाक्षी की बचाव करते हुए महाभारत में कृष्ण का किरदार निभा चुके एक्टर नितीश भारद्वाज ने कहा था कि “मैं अपने मित्र मुकेश खन्ना से कहना चाहूंगा कि यह सम्भव है कि एक पूरी पीढ़ी को भारतीय विरासत और साहित्य के बारे में कुछ ना मालूम हो। लेकिन यह उनकी ग़ल्ती नहीं है। 1992 के आर्थिक वातावराण में जो बड़े बदलाव आ रहे थे। हर कोई अपने करियर और ख़ुद को समृद्धशाली बनाने की रेस में बिज़ी था। अगर इसमें किसी का दोष हो सकता है तो वो पहले वाली पीढ़ी है, जो अपने बच्चों को विरासत और साहित्य से रू-ब-रू नहीं करवा सकी। कहीं ना कहीं इसमें हमारी शिक्षा प्रणाली का भी दोष है, जो ब्रिटिश राज के दौरान की है।”

Third Party Image Reference

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

वहीं अब महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभा चुके एक्टर पुनीत इस्सर भी सोनाक्षी के बचाव में आए है। सोनाक्षी के बचाव में पुनीत ने कहा कि ”मुकेश खन्ना को ऐसा नहीं कहना चाहिए था। सोनाभी एवीएम की स्टूडेंट हैं। मेरे बच्चे भी वहीं गये थे। अगर वो केबीसी में रामायण के एक सवाल का जवाब नहीं जानतीं तो दुनिया ख़त्म नहीं हो जाती। किसी को इस तरह सरेआम शर्मिंदा क्यों करना चाहिए। कम से कम मैं वो सब नहीं कहता जो खन्ना ने कहा है। आप जैसे-जैसे उम्रदराज़ होते जाते हैं, आपको गरिमाशाली होना चाहिए। फल लगते हैं तो पेड़ झुक जाना चाहिए।”

Third Party Image Reference

 ताज़ा खुलासा –   सुष्मिता सेन का खुलासा, 6 महीने पहले 15 साल के लड़के ने मेरे साथ की थी..

वैसे सोनाक्षी रामायण से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई उस पर आपका क्या कहना है, एवं मुकेश खन्ना और पुनीत इस्सर दोनों में से आप किस की बात से सहमत हैं, हमें कमेन्ट बॉक्स में जरूर बताना। धन्यवाद।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *