NASA ने किया आगाह, पृथ्वी की ओर बढ़ रहा एक बड़ा खतरा

नमस्कार मित्रों आप सभी लोगों का हार्दिक स्वागत है। वर्तमान समय में पूरी दुनिया         कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है और कोरोनावायरस के चलते दुनिया भर में लगभग 5000 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और वर्तमान समय में मरने वालों की जनसंख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है अगर देखा जाए तो कोरोनावायरस काफी ज्यादा खतरनाक होता जा रहा है अभी तक इसका इलाज किसी भी देश की वैज्ञानिकों को नहीं मिला है और आने वाले समय में यह कितना भयानक होगा इसके बारे में अभी नहीं कहा जा सकता इसी के चलते नासा के वैज्ञानिकों ने एक और बड़े खतरे के बारे में इस दुनिया को आगाह किया है।

बड़ी ख़बर – इस अभिनेत्री से वेश्यावृत्ति करवाता था प्रोड्यूसर, एड्स की वजह से हुई थी दर्दनाक मौत

अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा (NASA) ने एक बड़े खतरे को लेकर आगाह किया है, जोकि धरती की तरफ आ रहा है। नासा ने कहा है कि चार नए एस्टेरोइड बड़ी ही तेज गति से धरती की ओर बढ़ रहे हैं। ये चारों एस्टेरोइड धरती के बेहद करीब से जरूर गुजरेंगे, लेकिन हालांकि उसने उम्मीद भी जताई है कि इससे धरती (पृथ्वी) को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा।

शादी के बाद इस क्रिकेटर का रहा है 5-6 लड़कियों के साथ नाजायज संबंध,जिसमे शामिल है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

नासा के मुताबिक, ये एस्टेरोइड 21 और 22 मार्च के बीच पृथ्वी की कक्षा के बेहद पास से गुजरेंगे। इन चारों एस्टेरोइड को 020 FK, 2020 FS, 2020 DP4 और 2020 FF1 नाम दिए गए हैं। इनमें से 2020 FK सबसे छोटा एस्टेरोइड है, जिसका डायमीटर सिर्फ 43 फीट है।

ताज़ा खुलासा  –   सुष्मिता सेन का खुलासा, 6 महीने पहले 15 साल के लड़के ने मेरे साथ की थी..

कहा जा रहा है कि रविवार यानी 22 मार्च को सबसे बड़ा एस्टेरोइड 2020 DP4 धरती के करीब पहुंचेगा। ये चारों में सबसे बड़ा है और इसका डायमीटर 180 फीट है। वहीं 2020 FF1 एस्टेरोइड का डायमीटर 48 फीट है। भारतीय समय के मुताबिक, 23 मार्च को 2020 DP4 रात 12 बजकर 4 मिनट पर गुजरेगा।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

हमें उम्मीद है आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी आपको पसंद जरूर आई होगी। ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए पोस्ट को लाइक और और शेयर करना ना भूलें।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *