क्या आप नौकरी की तलाश में हैं, तो जानिए ज्योतिषीय उपाय और पाइये मन पसंद नौकरी!

नौकरी की तलाश में हैं और क्या आपको नौकरी ढूंढने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है?

आपको कोई नौकरी नहीं मिल रही है? क्या आप नौकरी खोजते-खोजते थक चुके हैं? क्या आप अपना बॉयोडाटा तो भेजते हैं लेकिन एक संतुष्टि पूर्ण जवाब नहीं मिलता? यदि आप काफी लम्बे समय से इन सब हालातों का सामना कर रहे हैं, और आपको एक अच्छी नौकरी चाहिए तो, हम यहाँ आपके मतलब की बात ही करने वाले हैं!

आजकीबड़ीख़बर – इस अभिनेत्री से वेश्यावृत्ति करवाता था प्रोड्यूसर, एड्स की वजह से हुई थी दर्दनाक मौत

कैरियर ज्योतिष आपकी मदद कर सकता है। आपके जन्म के विवरण जैसे समय वार तिथि और वर्ष के आधार पर, आप अपनी पसंद का कैरियर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। आप अपने करियर में सकारात्मक और उच्च विकास भी प्राप्त कर सकते हैं। करियर ज्योतिष की मदद से आप अपने करियर संबंधी सभी सवालों के जवाब पा सकते हैं। इससे आप भविष्य में आने वाली संभावनाओं को भी जान सकते हैं।

शादी के बाद इस क्रिकेटर का रहा है 5-6 लड़कियों के साथ नाजायज संबंध,जिसमे शामिल है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

करियर ज्योतिषी, वैदिक ज्योतिषी पर आधारित वो शक्तिशाली विज्ञान है, जिसकी सहायता से आप नौकरी हासिल कर सकते हैं। वो भी अपने मन पसंद की। ज्योतिषीय सलाह, उपाय और समाधानों से आप अपने प्रतिकूल स्थिति को अनुकूल बना कर, वंचित लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इसकी सहायता से आप अपने अनुसार इच्छित जीवन जी सकते हैं। इसके साथ-साथ आप अपना वर्ष 2020 का विस्तृत करियर राशिफल प्राप्त कर सकते हैं, तथा इस साल के लिए अपने करियर की योजना बना कर सफलता पा सकते हैं।

ताज़ाखुलासा  –   सुष्मिता सेन का खुलासा, 6 महीने पहले 15 साल के लड़के ने मेरे साथ की थी..

नौकरी के लिए कुछ महत्वपूर्ण ज्योतिषीय मापदंड

 ज्योतिष के अनुसार कुंडली का पहला, दूसरा, तीसरा, छठा और दसवां भाव नौकरी, पेशा, कामकाज या काम धंधे के लिए जिम्मेदार होते हैं। तथा दूसरा, छठा और दसवां भाव मिलकर अर्थ त्रिकोण का निर्माण करते हैं।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

प्रथम भाव: यह आपके व्यक्तित्व, प्राकृतिक स्वभाव व प्रवृत्ति, और स्व-रूचि को इंगित करता है।

द्वितीय भाव: यह धन का भाव होता है। जो वित्तीय मामलों, मौद्रिक संभावनाओं और नक़दी को इंगित करता है।

छठा घर: यह सेवा, कार्य वातावरण, ऋण, शत्रु आदि को इंगित करता है।

दसवां घर: यह पेशे, व्यवसाय, सम्मान, प्रसिद्धि, पदोन्नति और नियोक्ता को नियंत्रित करता है। वास्तव में, 10 वां भाव करियर संबंधी सभी प्रश्नों को सूचित करता है।

जन्मपत्री या जन्म कुंडली के इन भावों का विश्लेषण करके आपके कैरियर के बारे में बहुत सारी जानकारी प्राप्त की जा सकती है। राशि और इन भावों में स्थित ग्रहों के विश्लेषण से आपके करियर संबंधी विभिन्न संभावनाओं का भी पता चलता है।

वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग ने दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला….

नौकरी प्राप्त करने की अनुमानित समय सीमा

नौकरी पाने के लिए लिए ग्रहों की दशा, ग्रहों के गोचर के साथ-साथ, शनि गोचर और बृहस्पति गोचर का अध्ययन भी किया जाता है। ग्रहों की दशा जीवन की प्रतिकूल और अनुकूल स्थितियों की जानकारी देती है। जो आपके करियर के लिए भी महत्वपूर्ण होती हैं। ग्रहों की स्थिति से आपके करियर के बारे में बहुत कुछ बताया जा सकता है, और यह भी कि आप अपने कामकाजी जीवन के बारे में क्या सोचते हैं।  ज्योतिष विशेषज्ञ आपको अपने पसंद का करियर तलाशने और कुछ पेशेवर मार्गदर्शन प्रदान करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। वे आपके करियर को प्रभावित करने वाले लक्षणों का भी अध्ययन करते हैं। इस प्रकार आप अपनी कुंडली के अनुकूल और प्रतिकूल गुणों के बारे में जान सकते हैं और अपने चरित्र को परिष्कृत करने के लिए जानकारी ले सकते हैं, जिससे आपके करियर के विकास में अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

सारांश

ज्योतिष की मदद से आप जान सकते हैं कि “आपका करियर कैसा होगा?” या “आप किस क्षेत्र में अपना करियर बना सकते हैं?” या “आपको नौकरी कब मिलेगी?” आपकी  जन्मपत्री भी जन्म कुंडली के आधार पर आपके लिए सर्वश्रेष्ठ कैरियर विकल्प तलाशने में भी आपकी मदद करेगी। कैरियर ज्योतिष आपको करियर के सामान्य प्रवाह और मिलने वाले फ़ायदों के बारे में बताता है। इसके साथ ही आप आने वाले अवसरों, भविष्य के दायरे, निधि प्रवाह, संभावित जटिलताओं आदि के बारे में भी जान सकते हैं।

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *