मिलेंगे शुभ समाचार, 01 अप्रैल से 07 अप्रैल तक पलटने वाली है इन राशियों की किस्मत

मेष राशि

01 अप्रैल से 07 अप्रैल तक आपकी निजी और कामकाजी जिन्दगी में कुछ बदलाव आने वाले हैं जिनसे आप असुरक्षित और चिंतित महसूस करेंगे। लेकिन इसे अपने ऊपर हावी ना होने दें और संतुलन बनाये रखें ǀकोई आपसे बदला लेने की कोशिश में है,इससे स्थिति और भी खराब हो सकती है ǀ आपके लिए दिनमान बढ़िया रहेगा।कामों में सफलता मिलेगी। मन हर्षित होगा।इनकम बढ़ेगी। परिवार में खुशी रहेगी। दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा।

कन्या राशि

01 अप्रैल से 07 अप्रैल तक आपके लिए सभी ग्रह सितारे आपके पक्ष के बने हुए है। किसी से नया संबंध बन सकता है, जिससे आपको नई ऊर्जा महसूस होगी। किसी के साथ भी वाद-विवाद में ना पड़े। घर मे व्यर्थ की बातों पर बहस हो सकती है जिससे परिजनों के प्रति मन खराब होगा। बच्चे खेलकूद में व्यस्त रहेंगे। दूसरों की समस्याएं सुलझाने में आप ख़ुशी महसूस करेंगे। विवाह का प्रस्ताव रख सकते हैं। स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे।

मीन राशि

01 अप्रैल से 07 अप्रैल तक प्रेम जीवन वालों को निराशा हो सकती है। नौकरी के सिलसिले में अधिक मेहनत करने पर जोर देना होगा।तब तक कोई वादा न करें, जब तक आप ख़ुद यह न जानते हों कि आप उसे हर क़ीमत पर पूरा करेंगे। रात को जीवनसाथी के साथ खाली वक्त बिताते समय आपको लगेगा कि आपको उन्हें और भी वक्त देना चाहिए। ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं।

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *