राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी किया अपने आपको आइसोलेट कनिका कपूर के साथ पार्टी करने के बाद

राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी किया अपने आपको आइसोलेट कनिका कपूर के साथ पार्टी करने के बाद

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद अब, उनके साथ पार्टी करने वालों की आंख खुली हैं और उन्होंने अपने आपको आइसोलेट करना शुरू किया है जिसमें राजस्थान की पुर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) भी हैं!

कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में अब बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) भी आ गई हैं जो कुछ दिनों पहले लन्दन से लौटी थीं। यहां से लौटने के बाद कनिका ने लखनऊ में एक पार्टी अटेंड की थी जिसमें कई राजनीतिक हस्तियां भी शामिल थी। कुछ समय पहले ही ख़बर आई है कि कनिका को COVID -19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है और इसके चलते अब पार्टी में मौजूद सभी लोगों की आंखें खुल गई हैं। बताते चलें कि इस पार्टी में राजस्थान की पुर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) अपने बेटे दुष्यंत के साथ थीं।

हाल ही में वसुंधरा ने सोशल अकाउंट ट्विटर पर इस बात को साझा किया है कि वो कनिका के साथ पार्टी में थीं और अब दुख की बात है कि कनिका को covid 19 से पीड़ित पाया गया है और इसीके चलते वो भी अपने आपको आइसोलेट कराने जा रही हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वो आइसोलेट के लिए अपने बेटे के साथ हैं

अब इस बात इस की आशंका जताई जा रही है कि दुष्यंत सिंह, वसुंधरा राजे और और अन्य लोगों के संपर्क में आए लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो सकते हैं। लखनऊ के अलावा कनिका कपूर कानपुर में अपने एक रिश्तेदार की पार्टी में भी गईं। कनिका कपूर के रिश्तेदार संजय टंडन का कहना है कि गृह प्रवेश की पार्टी में 15-20 लोग आए थे। अब उन्हें कनिका के पॉजिटिव होने का पता चला। पूरी परिवार सेल्फ आइसोलेशन में चला गया है। कनिका कपूर पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने फ्लू के लक्षण छिपाए और कोरोना के लिए जरूरी स्क्रीनिंग प्रक्रिया से बचते हुए एयरपोर्ट से बाहर आ गई थीं।

हालांकि, लम्बे समय तक लोगों को ये अफ़वाह ही लग रही थी कि कनिका को कोरोनावायरस हुआ है लेकिन, फिर ख़ुद कनिका ने अपने सोशल अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की कि वो covid -19 टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई है। उन्होंने इस पोस्ट में ये भी कहा है कि वो नहीं जानती थी कि उन्हें ऐसा कुछ होगा, वो 10 दिन पहले ही लन्दन से आई थी और तब उन्हें ऐसे कोई लक्षण दिखाई नहीं दिए लेकिन, पिछले 4 दिन से उन्हें बुखार जरूर था।

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *