07 मार्च से 27 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य मे

07 मार्च से 27 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य मे

मेष, सिंह, धनु राशि :-

आप किसी मनोरंजक व्यक्ति के साथ सम्बन्ध स्थापित करेंगे ǀ उसके साथ मजेदार बातचीत से समय अच्छा गुजरेगाǀ इस आदमी से सीखने और प्रेरणा लेने की कोशिश करें ǀ इससे आपको और लोगों की मन स्थिति समझने में भी मदद मिलेगी ǀ दिन कोई मनोकामना पूरी हो सकती है जिसकी वजह से दिन आनन्ददायी रहेगा। ऑफिस में किसी कार्य को पूर्ण करने हेतु महिला सहयोगियों से मदद मिल सकती है। व्यापारी अपना व्यापार शुरू करने के लिए कोई फंडिग ढूंढ रहे हैं उनको इस ओर सफलता मिल सकती है। जो विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहें है उनको सफलता मिल सकती है।

वृष, कन्या, मकर राशि:-

हेल्थ की बात करें तो कानों में दर्द की समस्या हो सकती है अपने कानों की केयर करें अधिक तेज दर्द होने पर डॉक्टर से सलाह अवश्य लें,वहीं दूसरी ओर भाई का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. मित्रों के साथ घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं.दिन आपके स्वास्थ्य के लिए अनुकूल रहेगा।घर परिवार के सभी सदस्यों के साथ आपसी मेलजोल बनाए रखने का प्रयास करें। सबका विश्वास जीतकर एक दूसरे का सहयोग की भावना रखते हुए अपने घर के विकास में लग जाएं, जिससे आपके घर परिवार में अच्छी सामंजस्य बन सके तथा घर परिवार का विकास हो सके।

कर्क, वृश्चिक, मीन राशि:-

 वैवाहिक सुख के दृष्टिकोण से आपको कुछ अनोखा उपहार मिल सकता है। अगर आपकी आवाज सुरीली है तो कोई गाना गाकर आप अपने प्रेमी को खुश कर सकते हैं। निवेश करने की सोच रहे है तो आपके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है, लेकिन उचित सलाह से ही निवेश करें। किसी पे भी जल्दी भरोसा करने से बचे। बुरे समय में समझदारी से काम लेना ही श्रेयस्कर होगा। अपने मान-सम्मान की चिन्ता इस सप्ताह अवश्य करें क्योंकि शत्रु आपको नीचा दिखाने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं। किसी भी कार्य में लापरवारही व जल्दबाजी से बचें, पारिवारिक सुख में कमी आ सकती है।

मिथुन, तुला, कुंभ राशि :-

दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे। आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वादविवाद का सामना करना पड़ सकता है- ऐसे लोगों से “न” कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों।परिवार में सुख और शान्ति का वातावरण बनेगा। आप पारिवारिक सुख प्राप्त करेंगे। आप अपने परिवार जनों या दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते है। इस यात्रा से आपका तनाव दूर हो जाएगा और आप खूब मजा करेंगे। इस यात्रा के रोचक किस्सों का आप आने के बाद सब के साथ बांटना चाहेंगे। आपको कुछ अनचाहा मानसिक तनाव हो सकता है। इस समय आपके शत्रु आपके ऊपर हावी नज़र आएँगे जिससे आपको सावधान रहना होगा अन्यथा कोई बड़ा धोखा मिलने से हानि हो सकती है। कुछ छोटे-मोटे झगड़े होने की आशंका है।

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *