भविष्यवाणी: 1 तारीख से 31 तारीख तक, जानिए क्या लिखा है आपके नसीब में



वृषभ, सिंह, मकर

समझदारी पूर्वक कुछ बड़े कार्य समय पर होते हुए देखने को मिल सकते हैं। निर्णय शक्ति में कुछ बड़ा सुधार होता देखने को मिल सकता है। धन की प्राप्ति होते हुए देखने को मिल सकती है। कुछ बड़े कार्य में आपको कोशिश करते रहना पड़ेगा तभी जीवन में आगे बढ़ सकते हैं। सहयोग आपको प्राप्त होने वाला है। परिस्थिति में कुछ बड़ा सुधार देखने को मिल सकता है। धन कमाने के बेहतर अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं। आय की मात्रा पर तेजी से बढ़ते हुए देखने को मिल सकती है। रुका धन आपको वापस मिलने वाला है। नौकरी धंधे में कुछ बेहतर कार्य आपके होते हुए देखने को मिल सकता है। आवश्यक परिणाम आपको प्राप्त होने वाला है। लंबे समय से चली आ रही कुछ बड़ी परेशानी का खात्मा देखने को मिल सकता है। आर्थिक परिस्थितियों को समझ सकते हैं। वित्तीय परिस्थितियों को समझने का बेहतर प्रयत्न करने वाला है।

मेष, कन्या, धनु

आपका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा। कठिन काम में आपको सफलता अवश्य मिलेगी मेहनत करते रहिए। काले कुत्ते को रोटी का दान अवश्य करें आपके लिए लाभदायक सिद्ध रहेगा। पैसों से संबंधित व्यापार में सफलता मिलेगी। इसके साथ ही रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। लेकिन कहीं भी पैसा लगाने से पहले उस पर विचार-विमर्श जरूर कर ले, नहीं तो आपकी हानि का कारण हो सकता है। दोस्तों का रुख़ सहयोगी रहेगा और वे आपको ख़ुश रखेंगे। आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। घर को सजाने-संवारने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करें। इसके लिए आप परिवार से सराहना पाएंगे। आपको समय पर योजनाएँ पूरी करने में मदद मिलेगी। साथ ही नई परियोजनाएँ शुरू करने के लिए सही समय है।


मिथुन, तुला, मीन

आपको कार्यक्षेत्र पर अधिक ध्यान लगाना होगा क्योंकि आपका काम से ध्यान हट सकता है परिवार पर अधिक ध्यान देंगे और माता-पिता का साथ मिलेगा। पिताजी मानसिक तनाव में हो सकते हैं लेकिन अचानक से कोई अच्छा काम मिलने से आपको आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अभी थोड़ा रुक जाए। महिला अधिकारी का सहयोग मिल सकता है पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा रिश्ते में मधुरता आएगी। सुखद समाचार भी मिल सकते हैं पुराने दोस्तों से भेंट होने की भी संभावना है। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा कारोबार में निवेश करना लाभप्रद रहेगा। सामाजिक कार्य में रुचि बढ़ेगी धार्मिक प्रवृत्ति में भी आपकी वृद्धि होगी।


कर्क, वृश्चिक, कुंभ

आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर भी बढ़ता है और भुगतान से रिटर्न की वित्तीय स्थिति में भी मजबूत होती है। आपको अपने जीवनसाथी से हमेशा मदद मिलती है और आपका प्रेम जीवन आशीर्वाद दे रहा है और अतीत का कोई व्यक्ति आपसे संपर्क में रहेगा। आप अपने जीवन में दिन दुगुनी और रात चौगुनी तरक्की भी करते हैं। रुके हुए कार्य आसानी से पूरे हो जाते हैं। संघर्ष में उलझने के लिए संवाद भी करते हैं। भविष्य में आपसी वादा भी मिलता है। परिवार के साथ एक नया जीवन गुजारते हैं। आप जीवन में बहुत जल्द सफल होते हैं। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा घर से निकलने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं जीवनसाथी को कुछ अच्छा सा गिफ्ट भी दे सकते हैं। जिससे आपके रिश्ते मजबूत होंगे आपके रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं।

||जय शनिदेव|| लिखकर लाइक के बटन को जरूर दबाएं। शनिदेव महाराज की कृपा से आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *