साइकिल पर लाउडस्पीकर बजा गलियों में किया प्रचार, झारखंड चुनाव में हीरो बने हेमंत सोरेन

सोशल मीडिया फेसबुक और ट्विटर पर हेमंत सोरेन के प्रचार-प्रसार के दौरान की तस्वीरों छाई रही थीं। अब जब चुनाव के नतीजे घोषित होने वाले हैं ऐसे में सोरेन के चुनावी प्रचार की चर्चा होना लाजिमी है। उन्होंने विधानसभा चुनाव 2019 में परिवर्तन रथ के नाम से मोटरसाइकिल पर प्रचार करवाए जिसमें खुद भी घर बैठे हाथ आजमाया।

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैसे हेमंत मोटरसाइकिल पर पोस्टर बैनर लगाए अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे थे। उन्होंने अपने पिता शिबू सोरन के पोस्टर भी लगा रखे थे।

वह गांव-गांव घूमकर प्रचार में लगे थे इस दौरान उन्होंने जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए एक मोटरसाइकिल को रथ बना डाला और उस पर लाउडस्पीकर लगाकार पार्टी का प्रचार करने निकल पड़े थे, सोशल मीडिया पर जनता के बीच कचोड़ी खाने की तस्वीरें भी वह शेयर करते रहे। ।

एक दूसरी तस्वीर में वो साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं इसमें बैटरी और स्पीकर लगा एक दूसरी तस्वीर में वो साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं इसमें बैटरी और स्पीकर लगा हुआ है जिस उनका पार्टी का प्रमोशन अॉडियो चलता रहता है।हुआ है जिस उनका पार्टी का प्रमोशन अॉडियो चलता रहता है।

ये उनके घर के अंदर की तस्वीरें है जो उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की हैं। राज्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता शिबू सोरेन के बेटे हेमंत का जन्म 10 अगस्त 1975 को हुआ था। वह बरहेट और धुमका क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं।

रांची. झराखंड विधानसभा चुनाव 2019 के नतीजे घोषित होने के लिए वोटो की गिनती जारी है। इस बार चुनावी मैदान में झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर राज्य के मुख्यमंत्री बनने की नजर बनी हुई है। ऐसे में हेमंत सोरेन लगातार चर्चा में हैं। साल 2019 के विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में हेमंत काफी सुर्खियों में रहे हैं वजह है उनका मोटर साइकल और साइकिल पर लाउडस्पीकर लगाकर गलियों में घूम-घूम प्रचार करवाना जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में सोरेन प्रचार की छुक-छुक गाड़ी को चलाते नजर आ रहे हैं….

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *