दो निर्देशक जो इस अभिनेत्री के साथ सोना चाहते थे, जानिए फिर क्या हुआ

दोस्तों, फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी समस्याएं भी हैं, जिसका सामना कई अभिनेत्रियों और अभिनेताओं को करना पड़ता है, कई अभिनेत्रियों को “मी टू कैंपेन” के माध्यम से उनके शोषण के बारे में पता चला था और अब एक और अभिनेत्री ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा किया है।

Third party image reference

हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ में कपिल शर्मा के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस एली अवराम की, जिन्होंने हाल ही में लीडिंग वेबसाइट पिंकविला का इंटरव्यू लिया था, जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए इस एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एली का कहना है कि उन्हें दो ऐसे डायरेक्टर मिले हैं, जो उंगली करते हैं। -अपने हाथों को हिलाते हुए, जब उसने अपने दोस्त से पूछा कि उसका क्या मतलब है, तो कन्फर्म होने के बाद उसे रोक लिया गया।

Third party image reference

ऐली की सहेली ने उसे बताया कि वह इशारा कर रही थी कि वह तुम्हारे साथ सोना चाहता है, साथ ही बॉलीवुड में ग्लैमरस दिखने के लिए उस पर कितना दबाव डाला गया, किसी ने एली को बूढ़ा कहा क्योंकि उसके बालों का रंग हल्का है, कोई उन्हें बौना कहता है जो वे थे संक्षेप में, उन्हें अपने दांतों के बारे में कई बातें सुननी थीं।

Third party image reference

दोस्तों आपको हमारा आर्टिकल कैसा लगा अगर अच्छा लगा हो तो हमारा आर्टिकल को लाइक करें और अपने दोस्तों के पास शेयर करें और हमारे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं | अगर आप हमें फॉलो नहीं किए हैं तो फॉलो जरूर करें क्योंकि ऐसे ही बॉलीवुड के सभी खबरों का अपडेट इस चैनल पर हर रोज लाता रहता हूं | नीचे दिए गए पीले बटन को दबाकर आप हमें फॉलो कर सकते हैं |

धन्यवाद !

न्यूज़ सोर्स: patrika.com

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *