Bigg Boss 13: सिद्धार्थ के साथ बेड शेयर कर रही शहनाज ने बताया- रात में चिपक जाता है

Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस सीजन में लड़ाई झगड़ों के बीच कंटेस्टेंट शहनाज गिल की क्यूटनेस सभी को काफी पसंद आ रही हैं. अब शो में शहनाज ने अपने बेड पार्टर सिद्धार्थ डे को लेकर बड़ी बात कही है.

Bigg Boss 13: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस शो में सभी कंटेस्टेंट अपने अपने गेम को काफी समझदारी के साथ खेल रहे हैं जो कि दर्शको को काफी अच्छा लग रहा है. इस शो में जहां शेफाली अपनी लड़ाई से कई बार विवाद खड़ा करने की कोशिश कर चुकी है तो वहीं फैंस को शहनाज की क्यूटनेस काफी लुभा रही है. शहनाज अक्सर ही पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे के साथ मस्ती और फ्लर्ट करती दिखाई देती हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि सिद्धार्थ डे बिग बॉस के घर में शहनाज के बेड पार्टनर भी हैं.

ऐसे में शहनाज से इसे लेकर भी सिद्धार्थ ही खूब चुटकी ली. दरअसल, सिद्धार्थ बाथरूम में नहा रहे थे. इसी बीच शहनाज और पारस बाथरूम एरिया में मौजूद थे और बाथरूम में बंद सिद्धार्थ से मजे लेते दिखाई दिए. शो के पांचवे एपिसोड में दिखाया गया कि बाथरूम के बाहर शहनाज सिद्धार्थ के बारे में मजाक करते हुए कहती हैं, “ये रात को चिपक जाता है मेरे पास. मुझे हाथ लगाता है.” हालांकि सिद्धार्थ बाथरूम के अंदर से हंसते हुए कहते हैं ये गलत है.

शहनाज यही नहीं रुकी बल्कि उनकी मजाक इसके आगे भी चालू रही. शहनाज कहती हैं, “मैं इसी वजह से इससे दो-तीन दिनों से बात नहीं कर रही, इग्नोर कर रही हूं. पर वो इतना प्यारा है कि मैं फिर भी उसके साथ बेड शेयर करूंगी.”

शहनाज के यह कहते ही सिद्धार्थ डे बाहर आ जाते हैं और सभी हंसने लगते हैं. जिस वक्त शहनाज सिद्धार्थ डे के बारे में यह सब कह रही होती हैं तभी अबु मलिक भी वहां पर आ जाते हैं. अबु मलिक शहनाज से कहते हैं, “ऐसा मत बोलो किसी के लिए. यह ठीक नहीं.”

इसके बाद जब बाकि लोगों को शहनाज के इस मजाक के बारे में पता चलता है कि कुछ लोगों को उनका ऐसा मजाक में कहना भी ठीक नहीं लगता. इस पर आरती कहती हैं, “बहुत ज्यादा कह देती है वो. यह सब चीजें उसे अभी समझ में नहीं आ रही है. किसी भी मजाक की एक हद होती है. मस्ती करनी है करो लेकिन किसी के चरित्र पर तो मत कहो ऐसा.”

तभी देवोलीना कहती हैं, “हम लोग जितना भी बोले जब तक सिद्धार्थ डे खुद नहीं बोलेंगे तब तक ऐसा होगा. वो भी तो बह जाते हैं हर एक चीज में.”

news source : UC News

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *