अदिति सिंह को महंगी पड़ गई कांग्रेस से बगावत, सोनिया गांधी ने दे दिया दमदार आदेश

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी की अंदरूनी सियासत में नेताओं के बगावती तेवर भारी पड़ रहे हैं। हाल ही में कांग्रेस की जानी मानी नेता अदिति सिंह ने बगावती तेवर दिखाए थे और कांग्रेस के बहिष्कार के बाद भी यूपी विधानसभा के सत्र में हिस्सा लिया था। उनके बगावती तेवर महंगे पड़ गए हैं क्योंकि सोनिया गांधी के निर्देश के बाद कांग्रेस ने दमदार फैसला ले लिया है।

Google Image

विशेष सत्र में हिस्सा लेकर की थी बगावत

रायबरेली के बड़े नेता रहे अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह विधायक हैं। वो कांग्रेस के टिकट पर ही चुनाव लड़ी थी। हालांकि पिछले कुछ दिनों से अदिति लगातार बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। उन्होंने कांग्रेस के विपरीत अनुच्छेद 370 हटाए जाने को लेकर भी बीजेपी का साथ दिया था। एक बार फिर उन्होंने कांग्रेस के बहिष्कार के बाद भी यूपी विधानसभा के विशेष सत्र में हिस्सा लिया था।

Google Image

जानें नाराज सोनिया गांधी का दमदार फैसला

अदिति सिंह के बागी तेवरों ने कांग्रेस को नाराज कर दिया है। इसी वजह से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यूपी कांग्रेस को बड़ा निर्देश दे दिया है। उनके निर्देश के बाद यूपी कांग्रेस ने बड़ा कदम उठा लिया है। उत्तर प्रदेश विधानमंडल कांग्रेस दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने अदिति सिंह को नोटिस जारी कर दिया है। अब अदिति को दो दिन में बताना होगा कि उन्होंने कांग्रेस के बहिष्कार के बाद भी सत्र में भाग क्यों लिया। अगर दो दिन में उन्होेंने सफाई नहीं दी तो पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।

दोस्तो आपको क्या लगता है अदिति सिंह ने ऐसा क्यों किया, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *