खेत में सांप के फन पर पड़ गया लड़की का पैर, सांप ने काटने के बजाय जो किया वो…

नमस्कार मित्रों आज आपका फिर से एक बार स्वागत है एक नए लेख में, दोस्तों दुनिया में आज भी ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो पुरानी कहावत पर बहुत ही ज्यादा विश्वास करते हैं। दोस्तों आप लोगों ने तो नाग नागिन की कहानी के बारे में जरूर सुना होगा। यहां तक आप फिल्मों में भी नाग नागिन के बारे में देखे होंगे। लेकिन दोस्तों रियल लाइफ में शायद ही ऐसी चीज देखने को मिलती है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और सोच में पड़ जाएंगे क्या वाकई ऐसी घटना हो सकती है या फिर यह लड़की द्वारा बनाई गई एक कहानी है।

दोस्तों दरअसल मामला कोन थाना क्षेत्र का है जहां एक लड़की 2 सप्ताह पहले अपने खेत में घास काट रही थी तभी अचानक एक सांप ने उसे काट लिया, उसके बाद वह लड़की चिल्लाते हुए अपने घर की तरफ आ गई है और उसके बाद लड़की के घर वाले लड़की को लेकर झाड़-फूंक करने वाले बाबा के यहां पहुंच गए जिससे उस लड़की की जान बच गई।

उसके बाद फिर से वह लड़की 2 दिनों बाद खेत में काम करने के लिए चली गई लेकिन उसके बाद फिर से दोबारा सांप ने उसे काट लिया फिर लड़की घर की तरफ दौड़ते हुए आई और झाड़ फूंक करने के लिए फिर से उस लड़की को बाबा के पास ले जाया गया जिससे फिर से उसकी जान बच गई। उसके बाद कुछ दिन बाद लड़की फिर से खेत में काम करने के लिए गई तभी लड़की का पैर को सांप के ऊपर पड़ गया जो सांप उसे काटता था। इसके बाद वह सांप लड़की को काटने की बजाय उसके पैर को पकड़ कर ऊपर चढ़कर उस लड़की की मांग में सिंदूर भर दिया।

यह देखकर वह लड़की जोर जोर से चिल्लाने लगी जिसके बाद आसपास में काम कर रहे सभी महिलाएं वहां पर जुट गई और इस नजारे को देखकर वहां पर भगदड़ मच गई और सभी महिलाएं जोर जोर से चिल्लाने लगी। देखते ही देखते खेत में भारी भीड़ जमा हो गई और लोग उस लड़की की पूजा पाठ करने लगे। घटना जानने के बाद परिवार वाले पूरी तरह से सहमे हुए हैं। लड़की के परिजनों का कहना है कि यह सब क्यों हो रहा है उन लोगों को कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी जानकारी अच्छी लगी, तो इसे अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं।

Source : Amar Ujala

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *