थप्पड़ कांड के बाद पूर्व मेयर सरिता चौधरी और उनके पति को BJP ने दिखाया बाहर का रास्ता

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली प्रदेश बीजेपी (Delhi BJP) ने पार्टी के 2 नेताओं को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है। जिन नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया गया है उनमें दक्षिण दिल्ली (South Delhi)) की पूर्व मेयर सरिता सिंह (Former Mayor Sarita Singh) और उनके पति व महरौली जिला बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष आजाद सिंह (Azaad Singh) शामिल हैं। माना जा रहा है कि दोनों पर अनुशासनहीनता बरते जाने के मामले में यह कार्रवाई की गई है।

प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर पार्टी की ओर से यह कदम उठाया गया है। इसकी जानकारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भी दे दी गई है। दोनों को भेजे पत्र में कहा गया है कि प्रदेश पार्टी अध्यक्ष के निर्देशानुसार आपको पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से निष्कासित किया जाता है।

बीजेपी नेता ने कार्यालय में सबके सामने अपनी पत्नी सरिता चौधरी को जड़ा थप्पड़

केंद्रीय मंत्री की बैठक के दौरना हुआ था विवाद
बता दें कि 19 सितम्बर को जब केंद्रीय मंत्री व दिल्ली के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर प्रदेश कार्यालय में संगठन की बैठक ले रहे थे, उसी दौरान सरिता सिंह और आजाद सिंह के बीच चल रहा आपसी विवाद खुलकर सामने आ गया था। दोनों के बीच जावड़ेकर के सामने काफी कहासुनी भी हुई थी।

थप्पड़ कांड के बाद BJP ने सरिता चौधरी को ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के संयोजक पद से हटाया

सरे आम सरिता चौधरी को मारा था थप्पड़
बाद में बैठक सम्पन्न होने के बाद जब दोनों कार्यालय परिसर से बाहर निकल रहे थे तो उसी दौरान आजाद सिंह ने अपनी पत्नी को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मार दिया था। पार्टी ने इसे एक गंभीर व अनुशासनहीनता का मामला माना था। उसके बाद गत 24 सितम्बर को आजाद सिंह को जिला अध्यक्ष के कार्यभार से और सरिता चौधरी को बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ दिल्ली की संयोजक पद से भी मुक्त कर दिया था। अब दोनों को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। पिछले काफी दिनों से दोनों के बीच अदालत में तलाक का मामला विचाराधीन हैं।संदर्भ पढ़ें

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *