SHOCKING: ऐली ऐवराम का खुलासा: ‘वह डायरेक्‍टर मेरे साथ सोना चाहता था…’

दिल्‍ली. बॉलीवुड (Bollywood) की राहें हर किसी के लिए इतनी आसान नहीं होती. अक्‍सर कई हीरोइनें फिल्‍मों के स्‍ट्रगल के दौरान अपने साथ हुए यौन शोषण जैसी घटनाओं का खुलासा करती रही हैं. हाल ही में एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने बताया था कि कैसे फिल्‍म देने के लिए कैसे साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में उनसे सेक्‍शुअल फेवर मांगे गए थे. अब स्‍वीडन से बॉलीवुड में करियर बनाने आयीं एक्‍ट्रेस एली एवराम (Elli AvrRam) ने खुलासा किया है कि कैसे एक निर्देशक ने उनसे इस अंदाज में हाथ मिलाया, जिसका मतलब था कि वह उनके साथ ‘सोना चाहता है’.

वेब पोर्टल पिंकविला को दिए एक एक्‍सक्‍लूसिव इंटरव्‍यू में एली ने खुलासा किया कि कैसे विदेशी होने के चलते उन्‍हें इंडस्‍ट्री में काफी समस्‍या हुई. साथ ही कैसे वह यौन शोषण के ईशारों को समझ नहीं पाईं. ऐली ने बताया कि उन्‍हें इंडस्‍ट्री में उनकी हाइट, उनके दांतों और उनके लंबे बालों के लिए सुनाया गया. उनसे कहा गया कि उन्‍हें वजन कम करने की जरूरत है. ऐली ने कहा कि उन्‍हें अपने लंबे बालों से खासा प्‍यार था लेकिन उन्‍हें सलाह दी गई कि अपने बाल कटवा लें वरना वह आंटी जैसी लगती हैं.

ऐली ने इस इंटरव्‍यू में बताया, ‘एक निर्देशक से मिलने के बाद मैं उनसे हाथ मिला कर बाहर जाने लगी. मैंने देखा कि उन्‍होंने हाथ मिलाने के साथ ही अपनी अंगुली से मेरी हथेली को खुरचा. मैं कुछ समझ नहीं पाई. मैं अपनी एक सहेली से पूछा कि क्‍या इंडिया में हाथ मिलाने का ये कोई नया तरीका है?? इस पर मेरी सहेली ने कहा क्‍या उसने सच में ऐसा किया? तब उसने बताया कि इसका मतलब होता है कि वह तुम्‍हारे साथ सोना चाहता है.’ ऐली ने आगे कहा, ‘यह सुनकर मैं स्‍तब्‍ध रह गई और हर उस इंसान को याद करने लगी जिसमें मुझसे ऐसे हाथ मिलाया था.’

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *