दुल्हन ने अपनी शादी में पूर्व-बॉयफ्रेंड को स्पेशल गेस्ट बनाकर बुलाया, जानिए फिर क्या हुआ

वो दिन गए जब बच्चे अपने माता पिता की मर्जी से शादी रचा लेते थे. अब उन्हें लड़का या लड़की भी अपनी पसंद का चाहिए और शादी किस अंदाज़ में होगी और कैसे होगी ये मनमानी भी करना हैं. वे अपनी लाइफ को लेकर कुछ ज्यादा ही जागरूक हो गए हैं. किसी बंधन में नहीं रहना चाहते हैं. साथ ही उनके अंदर एक अंडरस्टैंडिंग भी डेवलप हुई हैं. अब शादी वाली दिन एक ऐसा दिन होता हैं जिसमे कई तरह के मेहमान आते हैं. इनमे मुख्य रूप से दो टाइप के टैग चलते हैं. लड़के वाले और लड़की वाले. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे तीसरा टैग एक्स बॉयफ्रेंड (पूर्व प्रेमी) भी था. यदि आप नहीं समझे तो अरे भाई दुल्हन ने अपनी शादी में अपने पूर्व प्रेमी को भी बुला लिया.

Third party image reference

आमतौर पर जब लड़का या लड़की का ब्रेकअप होता हैं तो वो एक दुसरे से बातचीत बंद कर देते हैं. फिर शादी की बात आती हैं तो इन्हें अपने से कोसो दूर ही रखते हैं. कोई भी लड़की अपनी शादी में पूर्व बॉयफ्रेंड को बुलाने की भूल नहीं करेगी. ऐसा करने से उसकी शादी में प्रॉब्लम भी हो सकती हैं. लेकिन मेकअप आर्टिस्ट धृति और उनके पूर्व प्रेमी सुशांत सिंह अरोड़ा के केस में मामला कुछ अलग था. धृति ने हाल ही में शादी रचाई और इसमें अपने पूर्व बॉयफ्रेंड सुशांत को बतौर स्पेशल गेस्ट आमंत्रित किया. इतना ही नहीं सुशांत जब धृति की शादी में आया हुआ था तो उसकी शेरवानी के ऊपर एक्स – बॉयफ्रेंड का टैग भी लगा हुआ था.

Third party image reference

हैरत की बात ये रही कि दुल्हन के पूर्व बॉयफ्रेंड के आने की वजह से दुल्हे को कोई दिक्कत नहीं हुई. दरअसल धृति और सुशांत ने ब्रेकअप के बाद भी एक दुसरे से बातचीत करना और अच्छे दोस्त बनकर रहना जारी रखा था. यही वजह हैं कि दोनों की अच्छी बनती हैं. शादी के बीच में सुशांत ने अपने हाथो से धृति को ड्रिंक भी पिलाई.

Third party image reference

धृति अपने शादी के जोड़े में बहुत प्यारी लग रही थी. उन्होंने अपनी मेहंदी, सगाई और शादी के लिए अलग अलग प्रकार की ड्रेस चुनी थी. इसमें उनकी खूबसूरती उभर के सामने आ रही थी. हालाँकि इस पूरी शादी में धृति के एक्स बॉयफ्रेंड ने सबका ध्यान अपनी और जरूर खीचा. ये एक ऐसी चीज हैं जो बहुत ही कम देखने को मिलती हैं. मतलब लोग ब्रेकअप के बाद भी बात करते हैं लेकिन इस तरह शादी में बहुत कम लोग बुलाने की हिम्मत कर पाते हैं. और वो भी एक स्पेशल गेस्ट बनाकर. हालाँकि ख़ुशी की बात ये रही कि धृति की शादी बिना किसी परेशानी के शान्ति से हो गई. उसका हस्बैंड काफी अंडरस्टैंडिंग था.

Third party image reference

Third party image reference

वैसे देखा जाए तो हम सभी के पास्ट में कोई ना कोई रिलेशन जरूर होते हैं. इसलिए ये कोई बड़ी बात नहीं होनी चाहिए. यदि लड़का या लड़की एक दुसरे को दिल से पसंद करते हैं तो उनकी पिछली लाइफ में इतने रिश्ते थे उस से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. आपकी इस बारे में क्या राय हैं हमें जरूर बताए.

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *