ऐसे लुक में बिना मेकअप बेहद गोरी लगी ये अभिनेत्री, देर रात माथे पर सिंदूर लगाए आई नजर

नमस्कार दोस्तों, हमारे चैनल पर आपका हार्दिक स्वागत है। दोस्तों, बॉलीवुड में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है, कुछ अभिनेत्रियां कॉस्मेटिक सर्जरी तो कुछ जरूरत से ज्यादा मेकअप का इस्तेमाल कर अपनी खूबसूरती बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इनमे से एक अदाकारा ऐसी भी हैं जो नेचुरल रूप से इतनी सुंदर दिखती हैं कि किसी मेकअप या कॉस्मेटिक के बिना भी बहुत क्यूट दिखती हैं। इनका जलवा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं साउथ इंडियन फिल्मों में भी कायम है। आप समझ ही गए होंगे कि हम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की बात कर रहे हैं।

Third party image reference

तमन्ना का सिर्फ चेहरा और फिगर ही नहीं ड्रेसिंग स्टाइल भी बहुत प्यारा है। उनके अंदाज़ के साथ इंडियन और वेस्टर्न दोनों प्रकार के आउटफिट्स एकदम फिट हो जाते है, इसकी वजह है उनका एलिगेंस। तमन्ना साड़ियों में कहर ढाती हैं तो सलवार कमीज़ में डिसेंट नजर आती है। हर तरीके की ड्रेस पहनने का उनका अपना अलग स्टाइल है।

Third party image reference

हाल ही में तमन्ना मुंबई में जुहू स्थित अपने घर के बाहर नजर आईं। इस दौरान तमन्ना ने येलो कलर का प्लाजो सूट पहना हुआ है। सिल्क फैब्रिक से बने एंब्रॉयडरी वाले सूट के साथ नेट का चौड़े बॉर्डर का दुपट्टा क्रॉस शोल्डर ओपन स्टाइल में पहना हुआ है। तमन्ना का ये ड्रेस पार्टीवियर लग रहा है, लेकिन उनके माथे पर लगा सिंदूर बता रहा है कि वो किसी पूजा या मंदिर से दर्शन करके लौटी हैं। इस लुक में तमन्ना कि ड्रेस के अलावा और कुछ भी हैवी या ऐसा नहीं लग रहा है कि वो किसी पार्टी या गेट टुगेदर में शामिल हुई हों।

Third party image reference

तमन्ना बिना मेकअप भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। पब्लिक प्लेस पर भी तमन्ना अधिक मेकअप ना करके जरूरत अनुसार लाइट मेकअप ही प्रयोग करती है। बता दें कि तमन्ना जल्द ही नई फिल्म बोल चूड़ियां में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। तमन्ना सुपरस्टार रितिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं, और उनके साथ काम करने की इच्छुक हैं।

फ्रेंड्स, आपको आर्टिकल पसंद आए तो फॉलो का बटन जरूर दबाएं।

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *