बाहुबली के ‘भल्लालदेव’ की हो गई है ऐसी हालत, देखकर चौंक जाएंगे आप

बाहुबली में विलेन की भूमिका से लोकप्रियता हासिल करने वाले भल्लादेव यानी कि राणा दग्गुबाती बीते कई दिनों से मीडिया और फिल्मों से गायब है। इसकी वजह उनकी खराब तबीयत बताई जा रही है। आपको बता दें कि तीन महीने पहले ये खबर आयी थी कि राणा को किडनी की बीमारी हुई है।

कई रिपोर्ट में बताया गया था कि वह अपना इलाज करवाने के लिए देश से बाहर गए हैं लेकिन उन्होंने इन खबरों को गलत करार दिया था. लेकिन अब जो तस्वीरें उनकी सामने आई है इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि वास्तव में राणा दग्गुबाती का स्वास्थ्य ठीक नहीं है.

Third party image reference

राणा की जो तस्वीरें वायरल हुईं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि राणा का वजन तेजी से घट रहा है।जिसे देखकर हर कोई हैरान है। मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार राणा इन दिनों बड़ी हेल्थ समस्या से जूझ रहे हैं। जिसके लिए उन्हें जल्दबाजी में अमेरिका जाना पड़ा है।

सोशल मीडिया पर भी राणा को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि राणा दग्गुबाती किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। चौंकाने वाली तस्वीर हाल ही में राणा दग्गुबाती ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। लेकिन इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस हैरान हो गए हैं।

Third party image reference

खासतौर पर अपनी फिटनेस और बॅाडी के लिए बाहुबली से पहचान बना चुके राणा को इस तरह से देखना काफी चकित करता है। नई तस्वीरों में ऐसी हालत राणा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें वो एक ब्रांड का प्रमोशन करते दिख रहे हैं। राणा इस तस्वीर में बेहद स्लिम नजर आ रहे हैं।

खबरें तो यह भी आ रही है कि राणा दग्गुबाती का अमेरिका के एक अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है। खबर अनुसार उनकी मां ने किडनी दान की है. हालांकि इस खबर की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. अगर वास्तव में राणा दग्गुबाती सही नहीं है तो हम उनके स्वास्थ्य में अतिशीघ्र लाभ के लिए भगवान से कामना करते हैं.

Source – hindi.filmibeat.com

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *