ये हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्रियां, न० 2 के पास नहीं कोई काम फिर भी है लिस्ट में नाम

एक अच्छे मुकाम पर पहुंचने के लिए इंसान को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. बहुत कम लोग ही ऐसे होते हैं जिन्हें बिना मेहनत किये बैठे-बिठाये ही सब कुछ मिल जाता है. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं. इन अभिनेत्रियों के अभिनय और उनकी फिल्मों को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. ये अभिनेत्रियां अपनी मेहनत के बलबूते आज इस मुकाम पर आ गयी हैं कि इनका नाम बॉलीवुड की सबसे मशहूर और अमीर अभिनेत्रियों में गिना जाने लगा है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 10 ऐसी मशहूर अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनके पास सबसे ज्यादा पैसा है और जिनका नाम इंडस्ट्री की 10 सबसे अमीर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

10. करिश्मा कपूर

Third party image reference

10वें नंबर पर आती हैं अभिनेत्री करिश्मा कपूर. वह अपने ज़माने की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं. करिश्मा कपूर की तकरीबन 12 मिलियन डॉलर नेट वर्थ है.

9. इलियाना डीक्रूज़

Third party image reference

नंबर 9 पर हैं इलियाना डीक्रूज़. कई तमिल, तेलुगू और हिंदी हिट फिल्में देने के बाद इनकी नेट वर्थ 13 मिलियन डॉलर के करीब है.

8. सोनम कपूर

सोनम कपूर नंबर 8 पर आती हैं. सोनम की नेट वर्थ करीब-करीब 14 मिलियन डॉलर है. वह अपनी फिल्मों और एड फिल्म्स से इतना कमा लेती हैं.

7. विद्या बालन

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्री विद्या बालन आती हैं नंबर 7 पर. कम समय में उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. विद्या की नेट वर्थ लगभग 15 मिलियन डॉलर है.

6. काजोल

नंबर 6 पर आती हैं बॉलीवुड की सबसे बबली हीरोइन काजोल. अपने फिल्मी करियर में अब तक काजोल ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इनकी नेट वर्थ तकरीबन 18 मिलियन डॉलर है.

5. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अब बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. प्रियंका की नेट वर्थ 22 मिलियन डॉलर है.

4. दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में अगला नाम आता है दीपिका पादुकोण का. दीपिका आज बॉलीवुड की सबसे सफल हीरोइनों में से एक हैं. दीपिका की तकरीबन 25 मिलियन डॉलर नेट वर्थ है.

3. प्रीति जिंटा

नंबर 3 पर आती हैं बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा. फिल्म एक्ट्रेस होने के अलावा वह आईपीएल किंग्स 11 पंजाब टीम की मालकिन भी हैं. उनकी नेट वर्थ 30 मिलियन डॉलर की करीब है.

2. अमीषा पटेल

नंबर 2 पर आती हैं सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ की अभिनेत्री अमीषा पटेल. भले ही वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी खुद की एक प्रोडक्शन हाउस है जिससे वह अच्छा-ख़ासा पैसा कमा लेती हैं. अमीषा की नेट वर्थ 32 मिलियन डॉलर है.

1. ऐश्वर्या राय बच्चन

अमीर हीरोइनों की लिस्ट में नंबर 1 पर आती हैं हुस्न की मल्लिका ऐश्वर्या राय बच्चन. वह फिल्मों के अलावा टॉप कंपनी की ब्रांड एम्बेसडर और फेमस मॉडल भी हैं. ऐश्वर्या की नेट वर्थ तकरीबन 40 मिलियन डॉलर है.

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *