एक सीन में इतनी खो गई थी ये एक्ट्रेस, खुद पर नहीं रख पाई थी कंट्रोल, जानकर होगी हैरानी

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री परिधि शर्मा ने कुछ समय पहले अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। बता दे की परिधि शर्मा 32 साल की हो चुकी है। आप सभी लोग जानते होंगे की परिधि शर्मा टीवी सीरियल जोधा अकबर में अकबर की पत्नी जोधाबाई के किरदार में नजर आई थी।

उन्होंने इस टीवी सीरियल से काफी लोकप्रियता हासिल की। हर घर में उन्होंने पहचान बना ली। इन दिनों परिधि शर्मा टीवी धारावाहिक पटियाला बेब्स में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में अशनूर कौर मिनी का रोल अदा कर रही हैं। वहीं परिधि शर्मा मिनी की मां यानी कि बबीता के किरदार में नजर आ रही हैं।

सीरियल पटियाला बेब्स में परिधि शर्मा को काफी कठिन निर्णय लेने पड़े। उन्हें इस सीरियल के एक सीन में अपने पति से तलाक लेना होता है। उनकी बेटी उन्हें समझाती है कि तलाक लेने से ही दुनिया का अंत नहीं हो जाता। बल्कि इससे कई अच्छी चीजों की शुरुआत भी की जा सकती है।

बता दें कि सीरियल के इस सीन को फिल्माने में परिधि शर्मा काफी इमोशनल हो गई। वह शूटिंग के सेट पर ही रोने लगी थी। हकीकत में ही वे इस सीन में इतनी ज्यादा इनवॉल्व हो गई कि सभी के सामने रोने लगी। सेट पर मौजूद लोग यह देख कर रोने लगे। वहां पर मौजूद हर कोई घबराने लगा। हर किसी का यही अंदाजा था कि इंटेंस सीन होने की वजह से ऐसा हुआ।

हालांकि परिधि शर्मा ने खुद को अंदर से मजबूत बनाया और खुद को संभाल लिया। उन्होंने अपनी को-स्टार को कहा था कि इस सीन की शूटिंग के बाद मैं अपने आप को महिला के रूप में काफी मजबूत महसूस कर रही हूं।

Mentioned Source :- Dainik Bhaskar

loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *