भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से चिढ़ती हैं ननद श्वेता, खुद किया है ये बड़ा खुलासा

फिल्म जगत में अगर बात करें बच्चन परिवार की तो ये आए दिन किसी न किसी वजह से सूर्खियों में बना ही रहता है वहीं ये भी सच है कि जब से ऐश्वर्या इस घर की बहु बनी हैं तब से ये परिवार और ज्यादा चर्चा में रहने लगा है। जी हां आपको बता दें कि इस परिवार का अलग ही मान सम्मान है और तो और इनमें आपस में बेहद प्यार है तभी तो आपने देखा भी होगा कि अक्सर पूरा परिवार एक साथ किसी पार्टी या फिर इवेंट में नजर आ जाता है।
वहीं आपको बता दें कि दूसरी ओर ये बात भी सच है कि बिग बी, जया बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ें है तो वहीं अगर बात करें बच्चन परिवार के बेटी की तो ये बात भी सच है कि श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी अलग पहचान बनाई। बहुत सालों पहले खबर आई थी कि हर स्टार बच्चों की तरह श्वेता बच्चन भी अभिनेत्री बनने के सपने देखा करती थीं, लेकिन उनके पिता अमिताभ बच्चन नहीं चाहते थे कि श्वेता एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखें। आखिर जिस फैमिली में माता-पिता-भाई एक्टिंग के क्षेत्र में कॅरियर बनाया, वहां भला बेटी को अभिनय में आने से क्यों रोका जाता।

अमिताभ बच्चन ने हमेशा अपने बच्चों को कॅरियर चुनने की आजादी दी है। उन्होंने उनके ऊपर अपना फैसला कभी नहीं थोपा। लेकिन आपको बता दें कि श्वेता बच्चन फैशन इंडस्ट्री में एक्टिव हैं जी हां इतना ही नहीं कुछ समय पहले अपना स्टोर भी लॉन्च किया था। श्वेता बच्चन भले ही सिनेमाजगत से दूर हैं लेकिन हमेशा अवॉर्ड फंक्शन में परिवार के साथ नजर आ जाती हैं। श्वेता जितनी अपने पिता, मां और भाई के दिल के करीब हैं उतना ही खास रिश्ता उनका भाभी ऐश्वर्या से भी है। आज बच्चन परिवार की लाडली श्वेता का 17 मार्च को बर्थडे है।

हाल ही में श्वेता बच्चन के जन्मदिन पर उनका एक ऐसा बयान बताते हैं जिसने सुर्खियां बटोर ली थी। इस बयान में श्वेता ने बताया था कि उन्हें ऐश्वर्या की कौन सी चीज से नफरत है। कुछ वक्त पहले श्वेता बच्चन नंदा भाई अभिषेक बच्चन के साथ करण जौहर के शो में पहुंची थीं। इस शो के दौरान करण ने अभिषेक और श्वेता से कई सवाल पूछे। श्वेता ने भी बेहिचक सभी सवालों का जवाब दिया और दिल के राज खोले। शो में करण जौहर ने श्वेता बच्चन नंदा से ऐश्वर्या राय से जुड़ा सवाल भी किया।

आपको बता दें कि हाल ही में करण ने रैपिड फायर राउंड में श्वेता से पूछा कि वो ऐश्वर्या की किस आदत को पसंद करती हैं और किसे बर्दाश्त करती हैं? इतना ही नहीं श्वेता ने इस बात का जवाब बिंदास अंदाज में दिया। श्वेता ने कहा, ‘ऐश्वर्या एक बेहतरीन मां हैं और सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग वूमेन हैं। उनकी यह बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। वह फोन और मैसेज का जवाब नहीं देती हैं, उनकी यह चीज मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है।


loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *