काम नहीं मिलेगा तो घर बैठ जाएंगी, फिर भी छोटे कपड़े नहीं पहनेंगी ये अभिनेत्रियां

माना जाता है कि ग्लैमर की दुनिया में सफलता हासिल करने के लिए अभिनेत्रियों को अंग प्रदर्शन तो करना ही पड़ता है. अगर आप भी यही समझते हैं तो आज इस लेख को पढ़ने के बाद आपकी सोच पूरी तरह से बदलने वाली है.

दरअसल इस लेख में हम आपको टेलीविजन की दो ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो फिलहाल सफलता के चरम पर हैं. लेकिन आपने उन्हें शायद ही कभी छोटे कपड़े पहने हुए देखा होगा। इन अभिनेत्रियों ने अपने संघर्ष के दिनों में भी छोटे कपड़े नहीं पहने। अब तो यह अभिनेत्रियां टेलीविजन इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर चुकी हैं और अब यह दोनों अभिनेत्रियां शादी भी कर चुकी हैं। अब तो इनके छोटे कपड़े पहनने का चांस ही नहीं है.

दरअसल हम जिन दो अभिनेत्रियों की बात कर रहे हैं. उनका नाम है दीपिका कक्कड़ और दिव्यांका त्रिपाठी। यह दोनों अभिनेत्रियां टेलीविजन की सबसे सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल हैं. दिव्यंका त्रिपाठी ने अपने को-स्टार विवेक दहिया से और दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम से शादी की है. दिव्यंका त्रिपाठी की बात करें तो वह हिंदुस्तान के घर-घर में एक आदर्श बहू के रूप में पहचानी जाती है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और अपनी बेहतरीन अदाकारी से सफलता हासिल की है. हमें उम्मीद है वह आगे भी कभी छोटे कपड़े नहीं पहनेगी।

अगर बात करें दीपिका कक्कड़ की तो उन्होंने अब इस्लाम धर्म अपना लिया है. वैसे भी इस्लाम धर्म में महिलाओं का छोटे कपड़े पहनना प्रतिबंधित है. इस बात से साफ जाहिर है कि दीपिका कक्कड़ भी आगे कभी भी छोटे कपड़े नहीं पहनेगी।



loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *