घर चलाने के लिए करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर को करना पड़ता है ये काम

नमस्कार दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम बॉलीवुड की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बारे में बात करने जा रहे हैं। यह अभिनेत्री आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। दोस्तों आपको तो पता ही होगा उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बड़ी हिट फिल्में भी दी हैं और इनकी अधिकतर फिल्में गोविंदा के साथ काफी सुपरहिट होती हैं।

करिश्मा कपूर इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों से बेहद दूर हो चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दे करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से 29 सितंबर 2003 के दिन हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे। शादी के कुछ सालों बाद इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगी और दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। आपको बता दें तलाक से पहले इन दोनों के एक बेटे और एक बेटी भी हैं।
करिश्मा कपूर इन दिनों अपने बच्चों के साथ मुंबई में रहती हैं यह बॉलीवुड दुनिया से दूर हैं इस लिहाजे से सभी लोगों के मन में एक सवाल जरूर आता होगा यह अपने परिवार का घर खर्च कैसे चलाती हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे करिश्मा कपूर अपने पति संजय कपूर से तलाक लेने के बाद हर महीने घर खर्च के लिए 10 लाख रुपए लेती हैं। इसके अलावा इनका कई बिजनेस भी हैं।

आपके जानकारी के लिए बता दे कि फ़िल्मी दुनिया को छोड़ने के बाद करिश्मा ने एक चैरिटी ऑर्गनाइज़ेशन ज्वॉइन कर लिया है, जहाँ वो महिलाओ को जागरूक करने का काम करती है। सीधे तरीके से बात की जाए तो इनका घर खर्च अभी भी अपने पति के कमाई से ही चलता है।

Source- Google


loading...

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *